लेडीस के बच्चे कैसे होते हैं

Image source,वीडियो में ब्लू फिल्म ब्लू फिल्म

Image caption,

थ्री एक्स एक्स व्हिडीओ: लेडीस के बच्चे कैसे होते हैं, जीशान की वो उंगली इतनी तेज़ी से अंदर-बाहर होने लगती है कि रज़िया की चूत में पानी आते देर नहीं लगती और टप-टप करके उसकी चूत से चिकने पानी के की बूँदें बेड पर गिरने लगती हैं। रज़िया की गाण्ड चीख-चीख कर जीशान के लण्ड को बुला रही थी। रज़िया चुप थी। वो देखना चाहते थी कि जीशान क्या करता है?.

ब्लू फिल्म नंगी लुगाई

चुप बे... बहन के लौडे चुप... मज़ा लेने दे... असल में चाँटा पडने पर मैं अपनी गाँड भींच रहा था और उससे उसको लँड पर कसाव महसूस हो रहा था और इससे मज़ा आ रहा था! कुछ देर में उसने मुझे ज़मीन पर ही सीधा लिटा दिया और मेरी टाँगें अपने कंधे पर रखवा के गाँड में लँड डाल दिया!. आदिवासी चोदने का वीडियोरज़िया-याद तो रोज आती है मुझे भी और मेरी चूत को भी। मगर क्या करें किस्मत खराब चल रही है आजकल। हट्टा-कट्टा जवान पोता होने के बाद भी उसकी रज्जो सूखी-सूखी सो रही है। तुम्हें पता है ना मुझे गीली चूत रहने पर ही नींद आती है….

डाक्टर अमन को सलाह देता है कि ठंडे पानी की पट्टियाँ सोफिया की पेशानी पे रखते रहें कुछ देर बाद फीवर कम हो जाएगा। डाक्टर के जाने के बाद अमन सोफिया के पास बेड पे बैठ जाता है और थोड़ी-थोड़ी देर बाद उसकी पेशानी पे ठंडे पानी की पट्टियाँ रखता जाता है।. भोजपुरी सैड सॉन्ग गानासोफिया का जिस्म फिर से ढीला होने लगता है। वो खुद को अमन के हवाले कर देती है-अब्बू , मैं घर नहीं जाना चाहती। हम कुछ दिन और यहाँ नहीं रुक सकते?.

मैं मुँह बंद कर के उसे चबा कर खूब स्वाद ले लेकर खा'ने लगा. कड़वे से और कसाले स्वाद के बावजूद मेरी उस कामुक हालत में मुझे वह किसी पकवान से कम नहीं लग रही थी. जब मैने टट्टी निगल ली तो प्रीतम मेरा लंड पकड़'कर बोला..लेडीस के बच्चे कैसे होते हैं: पर गले में सुपाड फँस'ने से मैं गोंगिया'ने लगा. लंड मुँह में लेकर चूस'ने में मुझे बहुत मज़ा आ रहा था पर अब ऐसा लग रहा था जैसे मेरा दम घुट जाएगा. मुझे छटपाटाता देख प्रीतम ने अपनी पकड़ ढीली कर दी..

उसके बाद मैंने अपना 7 इंच लंबा लंड उससे चूसने के लिए बोला और वो मेरे लंड को लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी।.'' लो अभी मैं शरम मिटाता हूं।'' कहकर मैंने उसके सलवार का नाड़ा पकड़कर खींच दिया। सलवार खुल गई। नीचे से पकड़कर खींचा तो उतर गई। वह शरमाने लगी। उसकी भी झांटे काफी बड़ी थीं। उसकी बुर उसी में छुपी थी।.

ब्लू फिल्म ब्लू फिल्म वीडियो ब्लू फिल्म वीडियो - लेडीस के बच्चे कैसे होते हैं

रो मत बहू, आज थोड़े ना कर'ने वाले हैं. ये तो तुझे ब'ता दिया कि किसी दिन करेंगे. और एक बात है, वो जानवरों वाली पुस्तक तो लाना प्रीतम बेटा! प्रीतम जा'कर एक किताब ले आया. मेरी ओर देख'कर वह मंद मंद मुस्करा रहा था..ऐसा नहीं था कि शीबा अमन के इस रवैये से अंजान थी, मगर वो चुप थी। वो जानती थी कि ये खामोशी किसी बड़े तूफान के पहले की है और वो इस तूफान में खुद को शामिल नहीं करना चाहती थी। क्योंकी जो हो रहा था इसमें उसी का फायेदा था।.

जीशान अपने गाल पे हाथ रख कर वहाँ से जाने में हीभलाए समझता है। पर उसके दिल में एक बात आते है कि फुफु ने उसे क्यों मारा जबकि गलती तो अम्मी की भी थी ना? तो उन्होंने अम्मी को कुछ क्यों नहीं कहा?. लेडीस के बच्चे कैसे होते हैं जीशान दबे पाँव शीबा के रूम में दाखिल होता है और शीबा के पीछे जाकर खड़ा हो जाता है। सामने आईने में जब शीबा जीशान का अक्स देखती है तो उसके तन बदन में सरसराहट होने लगती है। वो खड़ी होकर मुख्य दरवाजा बंद कर देती है।.

हाश... उउउहहह... साला... आहहह... माल झडते समय वो बडी तेज़ धक्‍के दे रहा था! उसका लँड कई बार मेरी गाँड में फ़ूला और हुल्लाड मारने लगा!.

मल्लिका सेक्स वीडियो?

लेडीस के बच्चे कैसे होते हैं रज़िया-और जोर से जीशान शन्न्न… फाड़ दे मेरी चूत … जो काम तेरे बाप दादा नहीं कर सके, वो तू करके देखा दे। आह्ह… शुक्रगुजार रहेगी मेरी चूत , अगर तूने इसे फाड़ दिया तो आह्ह… वो बेखयाली में क्या कह रही थी उसे भी नहीं पता था।.

अंतर्वासना अंतर्वासना? स्किन के लिए बेस्ट क्रीम

लेडीस के बच्चे कैसे होते हैं रज़िया मुश्कुरा देती है और लुबना के सर पे थप्पड़ मारके उसे अपने गले लगा लेती है-बदमाश कहीं की… खूब जानती हूँ तेरी ये सब होशियारी । पहले मुझे जीशान से बात करने दे….

सेक्सी दे वीडियो में

रज़िया-तुम्हारी यही अदा मार देती है जीशान बेटा। लड़ने से पहले तुम तलवार की धार तेज करना नहीं भूल ते। आह्ह…. लुबना खड़ी हो जाती है और अपने भाई की आँखों में देखती हुई अपने सारे कपड़े उतारने लगती है। जीशान के कहने के मुताबिक वो अपने जिस्म पर एक भी चीज नहीं रखती। सिर से लेकर पाँव तक हुश्न की मलिका अपना सितम ढाने को तैयार थी, अपनी जान के लिए जान भी दे देने वाली लुबना के दिल में रत्ती बराबर भी डर नहीं था।.

लेडीस के बच्चे कैसे होते हैं वो मेरे लंड को बड़े प्यार से देख रही थीं.. पर मेरे लंड को उन्होंने छुआ नहीं.. फिर दूसरी तरफ करवट बदल कर एक पैर को कल की तरह आगे फैला कर लेट गईं।.

कॉलेज वाला सेक्सी वीडियो

सील तोड़ने की सेक्सी वीडियोहीना मस्त माल थी और हर तरफ से उसकी चुसाई हो रही थी। वो कुछ पलों में ही पनिया जाती है, और अब बिना किसी डर के अमन के मूसल लण्ड को हथौड़ा बनाने के पीछे पड़ जाती है-गलप्प्प-गलप्प्प-गलप्प्प….

रज़िया पीछे से लेने की शौकीन थी। अमन से भी ज़िद करके वो पहले पीछे के दरवाजे पर दस्तक करवाती थी। आज जीशान ने उसके दिल की मुराद पूरी कर दिया था।. जीशान अनुम की तरफ देखता है। अनुम अपनी नाइटी में थी और धीमी आवाज़ में कुछ गुनगुना रही थी। जीशान पीछे से जाकर अनुम को अपने बाहों में भर लेता है।.

दोस्तो आपने देखा इस दुनिया मे ये भी होता है इसलिए सोच समझ कर किसी लड़की की चुदाई करे आपका दोस्त राज शर्मा समाप्त.

सोफिया अपने अब्बू के सीने से लग जाती है। आज ये सीने से लगना आम दिनों जैसा नहीं था, आज उसमें मोहब्बत थी, एक बाप-बेटी की नहीं बल्की इसमें कोई और ही रंग था।.

दोनों माँ-बेटी एक दूसरे को देखती हुई काँपते हाथों से एक दूसरे की पैंटी में हाथ डाल देती हैं। रज़िया कई बार अनुम के साथ नंगी सो चुकी थी मगर सोफिया के लिए अपनी माँ की चूत को सहलाना, उस चूत को जिससे वो 20 साल पहले बाहर निकली थी, एक नया एहसास था।.

सेक्सी चुटकुले सेक्सी जीशान उसे अपने तरफ घुमाकर अपने बाहों में समेट लेता है-आज नहीं , नग़मा आज नहीं । आज अपने भाईजान को जी भरकर प्यार करने दे, आज मत रोक मुझे गलपप्प-गलपप्प… जीशान अपने गुलाबी होंठ नग़मा के मखमली होंठों पर रख कर निच ले होंठ को चूमने लगता है।.

ब्लू पिक्चर सेक्स वाली हिंदी

लेडीस के बच्चे कैसे होते हैं: उसके सबर का पैमाना किसी भी वक्त छलक सकता था। एक तरफ अमन उससे दूर -दूर रहने लगा था, दूसरी तरफ उसे जिस जीशान पे भरोसा था, वही बेमुरब्बत निकला था।. लुबना की आँखों की चमक देखकर जीशान का दिल बुरी तरह धड़क रहा था। वो जानता था की अगर एक मर्तबा लुबना नाराज हो जाये तो उसे मनाना मतलब लोहे के चने चबाना। वो लुबना की तरफ बढ़ता है। पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। लुबना पैर पटकती हुई अपनी कार की तरफ बढ़ जाती है, जहाँ रज़िया, अनुम और शीबा बैठी हुई थीं।.